हापुड़: पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़,शातिर बदमाश को धर दबोचा

पुलिस ने बदमाश से स्कूटी, असलहा व कारतूस बरामद किया है.

Update: 2021-08-14 06:00 GMT

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई.इस मुठभेड़ में पुलिस एक ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से गोलीबारी भी हुई.पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया.पुलिस की गोली उसके पैर में लगी है. गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वही हापुड के अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि देर रात बाबूगढ़ पुलिस और एसओजी की टीम तलाशी कर रही थी. इसी बीच पुलिस ने स्कूटी सवार एक संदिग्ध को रुकने का इशारा किया.संदिग्ध ने रुकने के बजाय पुलिस पर गोली चला दी और वहां से फरार होने लगा. जवाब में पुलिस ने भी उसका पीछा किया और गोली चलाना शुरू कर दिया. गांव बछड़ोता रोड पर पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी जिसे फौरन गिरफ्तार कर लिया गया.

उधर,सूचना पाते ही हापुड़ एएसपी सर्वेश मिश्रा मौके पर पहुंचे गए.बदमाश की पहचान तरुण उर्फ भूरा के रूप में हुई है.पुलिस ने बताया कि भूरा कई मामलों में वांछित चल रहा था. उसके ऊपर 15 हजार रुपये का इनाम था. बदमाश पर हापुड़ और गाजियाबाद में दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस ने बदमाश से स्कूटी, असलहा व कारतूस बरामद किया है.


 


Tags:    

Similar News