आखिर कैसे भाइयों ने इज्जत की खातिर उजाड़ दिया अपनी ही बहन का सुहाग

Update: 2022-04-19 10:35 GMT

मेरठ । मेरठ, सरधना के मोहल्ला गढ़ी खटीकान में सोमवार सुबह हॉरर किलिंग की सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। प्रेम विवाह करने वाले युवक को युवती के भाइयों ने घर में घुसकर धारदार हथियारों से काट डाला और सीने में गोली उतार दी। बीच बचाव में आई युवक की पत्नी और बहन भी छुरी के हमले से घायल हो गईं। अस्पताल ले जाते वक्त युवक की मौत हो गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक की हत्या की सूचना पर इलाके में दहशत फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। वहीं सूचना पर सरधना पुलिस और एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की जानकारी ली। मरने वाला युवक संगीत सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सचिन खटीक का ममेरा भाई था।

बताया गया कि युवक जैकी ने घर के सामने ही रहने वाली युवती से प्रेम-प्रसंग के बाद ढाई माह पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद से दोनों साथ रह रहे थे। सोमवार सुबह युवती के भाइयों ने घर में घुसकर बहन के पति को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान पति को बचाने आई पत्नी और बहन पर भी हमलावरों ने चाकू से वार किए जिसमें मृतक की बहन गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेरठ के सरधना कस्बे में गढ़ी खटीकान मोहल्ला निवासी जैकी उर्फ पटवारी (25) पुत्र हुकम सिंह अपने परिवार के साथ रहता था। जैकी का अपने पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। इससे युवती के परिजन नाराज चल रहे थे।

जैसे ही युवती के परिजनों को पता चला कि दोनों ने कोर्ट मैरिज की कर ली है, वे आग बबूला हो गए और युवक पक्ष के लोगों को जमकर खरी खोटी सुनाई। कई बार युवक पक्ष को धमकी भी दी गई। सोमवार सुबह लड़की के भाइयों ने जैकी के घर में घुसकर पहले उसे बुरी तरह पीटा, उसके बाद सीने से सटाकर गोली मार दी।

गोली लगते ही खून से लथपथ जैकी जमीन पर गिर पड़ा। उसके बाद आरोपी भाइयों ने चाकू से जैकी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। पति जैकी को बचाने आई बहन के साथ भी मारपीट की गई। वहीं चीख-पुकार सुनकर भाई को बचाने दौड़ी जैकी की बहन पर भी हमलावरों ने चाकू से वार कर दिए। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवक की हत्या की सूचना पर मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। मृतक जैकी की पत्नी आंचल और बहन घायल है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना संवेदनशील सरधना क्षेत्र में हुई है। इसे लेकर पुलिस फोर्स अलर्ट है। पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं जैकी की मौत पर परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News