यूपी में निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद ने चुनाव लड़ने के लिए माँगी दो दर्जन सीटें और बोले....

Update: 2021-12-21 11:59 GMT

दिल्ली : यूपी चुनाव से पहले सभी पार्टियाँ अपने अपने वोट बैंक को साधने के लिए हर तरह का जतन कर रही है अब इसी तरह का जतन निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने भी कर रहे है। उन्होंने निषाद आरक्षण के मुद्दे को चुनाव से पहले हल हो जाने की बात कही है उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की लखनऊ की रैली में जो कुछ हुआ वह नहीं होना चाहिए था। निषाद ने आगे कहा की वह आरक्षण को लेकर घोषणा चाहते थे. इसकी घोषणा नहीं होने से उनके समर्थक नाराज हो गए। अब निषाद पार्टी अध्यक्ष अपने इस वोट बैंक को साधने में जुट गए है।

संजय निषाद ने जल्दी ही निषाद आरक्षण का मुद्दा सुलझ जाने की बात कही है इसको लेकर उन्होने एक पत्र यूपी सरकार के रजिस्ट्रार को लिखा है और उन्होंने उम्मीद जताई है की चुनाव से पहले आरक्षण मुद्दा हल हो जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सीटों को लेकर अपनी मांग भी रख दी है और दो दर्जन सीटों की माँग बीजेपी से कर दी है।

पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि मैं एक पत्र लिखने जा रहा हूं जिसमें निषाद समाज के आरक्षण की मांग को तुरंत पूरा करने की बात होगी। हमारा समाज चाहता है कि सरकार तत्काल आरक्षण लागू करे। चार महीने गुजर चुके हैं, इन्होंने जल्दी करने के लिए कहा था पर किए नहीं। कई दौर की बात हो गई, अभी तक कुछ नहीं हुआ।

Tags:    

Similar News