यूपी में आईपीएस का वीडियो वायरल, 10 लाख से 25 लाख की बात हो रही है, देखिए पूरा वीडियो

नए आईपीएस का वीडियो वायरल

Update: 2023-03-12 11:50 GMT

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ईमानदारी के तमगे पर पुलिस के आईपीएस अधिकारी लगातार दाग लगाते रहे। इस हमले में 2019 में कई आईपीएस अधिकारियों के नाम पर आरोप लगे लेकिन किसी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई जांच में सब बेदाग पाए गए। उसके बाद आज सब जिम्मेदार पोस्टों पर बैठे हुए है। उसके बाद महोबा एसपी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगा उन्हे अब जमानत मिल चुकी है। 

आज फिर एक वीडीओ वायरल हुआ है जिसमें एक आईपीएस अधिकारी 10 लाख से 25 लाख तक लेन देन की बात कही जा रही है। इस आईपीएस की पहचान मेरठ जिले में तैनात एसपी ग्रामीण अनिरुद्ध कुमार के रूप में बताई जा रही है। अनिरुद्ध कुमार 2018 बैच के आईपीएस अधिकारी है। इस समय मेरठ जिले में तैनात है। 

आईपीएस अनिरुद्ध सिंह ने वसूली वाले वीडियो कॉल की पुष्टि भारत समाचार चैनल से की है। जब चैनल ने आईपीएस से प्रतिक्रिया मांगी थी तो उन्होंने बयान देने से मना कर दिया है। फिलहाल आईपीएस ने कहा वसूली नहीं ट्रैप था। लेकिन वीडियो में खुलेआम वीडियो कॉल में वसूली की बात चल रही है। 

वहीं सोशल मीडिया में यह भी बताया जा रहा है, यह वीडियो पुराना है जब वह ASP चैतगंज वाराणसी में था, वीडियो में सनबीम स्कूल के मालिक पर रेप का मुकदमा दर्ज हुआ था इस वीडियो के आधार पर उसका ट्रांसफर asp इंटेलिजेंस में हुआ था वीडियो की जांच में उसे क्लीन चिट शायद मिली फिर उसकी पोस्टिंग एएसपी फतेहपुर और SP रुरल मेरठ हुई अब इस पुराने वीडियो को किसी ने डेढ़ साल बाद वायरल किया है। 

देखिए वीडियो 

इस खबर और वीडियो की जिम्मेदारी स्पेशल कवरेज न्यूज नहीं लेता है। यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई उसके मुताबिक लिखी गई है। 

Tags:    

Similar News