kaushambi news: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चालक की मौत साथी गंभीर रूप से घायल

Update: 2022-04-08 11:14 GMT

 कौशाम्बी: सराय अकिल थानांतर्गत डहिया ग्राम के सामने एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया जिसमे बाइक चालक एक ब्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और दूसरा बाइक सवार बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटनाक्रम के अनुसार राजेन्द्र सिंह पटेल उम्र लगभग 35 वर्ष पुत्र हरिश्चंद्र पटेल ग्राम तरनी सराय अकिल अपने साथी विमलेश पटेल उम्र 15 वर्ष पुत्र राम बदन सिंह निवासी तरनी सराय अकिल के साथ रोज की भांति मजदूरी करने बाइक से कोटिया जा रहे थे जैसे ही बाइक सवार डहिया के पास पहुँचे पीछे से आ रहे ट्रेक्टर चालक ने बाइक सवारो को रौंद दिया हादसे में बाइक चालक राजेन्द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे बैठा विमलेश का एक हाथ और एक पैर फैक्चर हो गया। 

हादसा देखकर आसपास के किसान मजदूर और राहगीर घटनास्थल पर रुक जाए गस्त पर जा रही डायल 112 संख्या PRV 1204 में सवार भोला सिंह दरोगा व साथियो ने घायल विमलेश को अपनी गाड़ी से सीएचसी सराय अकिल पहुचाया लेकिन विमलेश की गंभीर हालत होने पर चिकित्सको ने उसे जिला हॉस्पिटल मंझनपुर एम्बुलेंस से भेज दिया गया तथा घटना की सूचना सराय अकिल थाना पहुचाया। 

घटना की सूचना पर सराय अकिल थानाध्यक्ष हमराहियों के साथ मौके पर पहुचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना की जानकारी मिलते ही रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। 

Tags:    

Similar News