कश्मीर फाइल्स देख कर निकले युवकों पर चाकू से हमला, तीन घायल

Update: 2022-03-19 08:16 GMT

विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

हालांकि जब से ये फिल्म पर्दे पर आई है तब से सुर्खियों में बनी है वही अब यूपी के कुशीनगर के फाजिलनगर कस्‍बे के एक सिनेमा हाल से कश्मीर फाइल फिल्म देखने के बाद बाहर निकल रहे युवकों पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। 

फाजिलनगर पंचायत क्षेत्र में स्थित एक सिनेमाघर में कश्मीर फाइल फिल्म चल रही है। शुक्रवार को अंतिम शो में विकास खण्ड के जोकवा बाजार निवासी कुछ युवक उस फिल्म को देखने पंहुचे थे। फिल्म देखने के दौरान युवक देशभक्ति का नारा लगा रहे थे जो एक समुदाय विशेष के युवकों को नागवार लगा। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों तरफ के युवकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसी दौरान एक तरफ के युवकों ने दूसरी तरफ के युवकों पर हमला बोल दिया।

इस घटना में साहुल पुत्र अशोक जायसवाल, कृष्णा पुत्र अशोक जायसवाल और सचिन पुत्र छोटे लाल गोंड गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद तीनों को सीएचसी फाजिलनगर पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के डॉक्‍टरों ने तीनों को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।

Tags:    

Similar News