22 मार्च की लूट व हत्या का खुलासा, वृद्ध मां का कातिल गिरफ्तार

Update: 2022-03-28 10:39 GMT

सोरोंजी के गंगागढ में हुई वृद्वा की हत्या में पकडे गये युवक के बारे में प्रेस वार्ता करते हुए

कासगंज। सोरोंजी कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगागढ़ में पांच दिन पहले हुई वृद्ध महिला की हत्या और लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि गांव गंगागढ़ में 22 मार्च की रात को कमलेश (70) पत्नी लटूरी सिंह की सिर में पत्थर मारने के बाद गला घोंटकर हत्या कर अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपये की कीमत के जेवर लूट लिए थे।

इस मामले में एएसपी अनिल कुमार और सीओ सिटी दीपकुमार पंत के नेतृत्व में सोरोंजी कोतवाली पुलिस के अलावा एसओजी सहित तीन टीमें खुलासे के लिए लगाई गईं। पुलिस की जांच पड़ताल में वृद्धा के पुत्र जितेंद्र के पड़ोसी दोस्त बबलू पुत्र भूरे लाल पर शक हुआ। पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित किए। उसके बाद आरोपी दोस्त बबलू को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि वृद्धा का पुत्र जितेंद्र 22 मार्च को दिल्ली गया हुआ था, जबकि दूसरा पुत्र वीरेश भी घर पर नहीं था। हत्या, लूट का आरोपी बबलू जितेंद्र का दोस्त था, इसलिए उसका घर आना जाना था। उसे वृद्धा के पास जेवर रखे होने की जानकारी दी। जितेंद्र की अनुपस्थिति में उसने वारदात को अंजाम दिया। वृद्धा के शोर मचाने पर उसने सिल बट्टे से वृद्धा के सिर पर प्रहार करके व गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा गया है।

गोरहा नहर में फेंक दिए जेवरात

कासगंज। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसने सोने चांदी के जो जेवरात वृद्धा के घर से लूटे थे, उन्हें खेत में छिपाकर रखा। जब लगा कि पुलिस को शक हो गया है तो बरामदगी के डर से जेवरात गोरहा नहर में फेंक दिए। गोरहा नहर में पुलिस ने जेवरात की तलाश कराई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

Tags:    

Similar News