पेड़ से टकराई बीएमडब्ल्यू कार, पांच घायल  

Update: 2021-12-13 11:38 GMT

मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मवाना रोड पर रविवार रात भीषण हादसा हो गया। यहां मवाना की ओर से आ रही बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार में 5 लोग सवार बताए जा रहे हैं, जिनको सुशीला जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसका नंबर  (UP14BR5051) है।

कार की रफ्तार कितनी तेज थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पेड़ से टकराने के बाद बीएमडब्ल्यू उल्टी दिशा में घूम कर खड़ी हो गई कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कार का स्टेयरिंग व साइड का एयर बैग खून से लथपथ है। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

सिविल लाइन पुलिस ने हादसे की पुष्टि की है, लेकिन उनका कहना है कि फिलहाल कोई तहरीर अथवा कोई व्यक्ति थाने नहीं आया है। तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

पुलिस के अनुसार जिस जगह देर रात यह हादसा हुआ है, वहां बेहद तीव्र मोड़ है। संभवत: गाड़ी बहुत अधिक रफ्तार में होगी। मोड़ पर चालक का ध्यान भटकते ही कार पूरी तरह अनियंत्रित हो गई और उसी रफ्तार में सड़क किनारे खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ से जा टकराई।  हादसे के बाद सोमवार सुबह से ही मवाना रोड पर भीड़ जमा है। कार की इतनी बुरी स्थिति देख कर भीड़ वहां रुक रही है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हादसा कैसे हुआ होगा।

Tags:    

Similar News