अब भोपाल में भी लोगों पर चढ़ा दी कार, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं को रौंदा, हैरान करने वाला Video आया सामने

इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह मामला भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र का है.

Update: 2021-10-17 03:21 GMT

भोपाल: छतीसगढ़ (Chhatisgarh) के जशपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने श्रद्धालुओं को कुचल दिया था. ठीक उसी तरह की एक घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में हुई है. वहां भी शनिवार की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक तेज रफ्तार कार की चपेट में तीन युवक आ गए. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह मामला भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र का है. घटना रात सवा 11 बजे के करीब की है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग एक जुलूस में सड़क पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए नाचते-गाते जा रहे हैं. तभी एक तेज रफ्तार कार रिवर्स गियर में लोगों को टक्कर मारते हुए गुजर जाती है. इस हादसे में तीन युवक कार की चपेट में आ गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने इस हादसे में किसी की मौत से इनकार किया है. पुलिस ने अभी तक आरोपी सिरफिरे ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया है. वीडियो में दिख रहा है कि जब कार ने लोगों को कुचला तो जुलूस में शामिल कुछ युवक कार के पीछे दौड़े लेकिन कार ड्राइवर गाड़ी मोड़कर वहां से भागने में कामयाब रहा.

बता दें कि शुक्रवार की शाम छत्तीसगढ़ के जशपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर भी एक तेज रफ्तार कार चढ़ा दी गई थी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि हादसे में 12 लोग घायल हो गए थे. इस घटना से गुस्साए लोगों ने कार ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी थी. मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दोषी पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई की थी.

Tags:    

Similar News