पीएम मोदी का बनारसी प्रेम: पप्पू चाय वाले की तबियत बिगड़ी से फोन कर लिए हाल चाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को कितना प्रेम करते हैं इसका एक उदाहरण तब मिला जब बनारस के पप्पू चायवाले की तबियत खराब हुई तो पीएमो आफिस से उन्हें फोन आया।

Update: 2023-11-05 09:04 GMT

पीएम मोदी का बनारसी प्रेम: पप्पू चाय वाले की तबियत बिगड़ी से फोन कर लिए हाल चाल

Varanasi Pappu Chai Wala: बनारस से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक चाय वाले की तबियत खराब होने पर पीएमओ से फोन आता है। यह जानकर थोड़ा हैरानी तो होगी लेकिन यह सच है। प्रधानमंत्री मोदी का काशी के लोगों के लिए एक अलग लगाव देखने को अक्सर मिलता है। पीएम मोदी ने बनारस के अस्सी स्थित मशहूर पप्पू चाय की दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू का हालचाल जाना और बेहतर इलाज के लिए निर्देशित किया।

पप्पू के लिए जब PMO से आया फोन

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडे ने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत करते हुए बताया कि वाराणसी के अस्सी स्थित बनारस में पप्पू चाय वाले की मशहूर और पुरानी दुकान है। इस दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें आनंदमयी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान हमें पीएमओ से कॉल आता है और अस्पताल पहुंचकर विश्वनाथ सिंह को तत्काल बेहतर इलाज और अच्छी तरह देखभाल कराने के लिए निर्देशित किया जाता है। प्रधानमंत्री को काशी के लोगों की विशेष चिंता रहती है और इसीलिए उन्होंने पप्पू के बेहतर स्वास्थ्य लाभ की कामना से हम सभी को तत्पर रहने के लिए निर्देशित कराया है।

तबीयत में हो रहा है सुधार

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे बताया कि इसके बाद हमने अस्पताल पहुंचकर पप्पू जी का हाल-चाल जाना और उन्हें सभी प्रकार के चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए भी आश्वस्त किया। वहीं अब तक मिली जानकारी के अनुसार विश्वनाथ सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट चुके हैं और उनकी तबीयत पहले से काफी बेहतर है।

पीएम ने लिया था पप्पू की चाय का आनंद

2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी काशी में रोड शो कर रहे थे। इस दौरान अस्सी से गुजरते समय देर शाम प्रधानमंत्री मोदी ने पप्पू अड़ी की मशहूर चाय की दुकान पर रुककर चाय पी थी और ठीक बगल में स्थित पान की दुकान से मीठा पान भी खाया था। उनकी चाय पीते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Also Read: सपा कांग्रेस विवाद से क्या कमजोर होगा विपक्षी गठबंधन, जानिए यहां

Tags:    

Similar News