पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, सुसाइड या मर्डर जांच में जुटी पुलिस

सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, Video में दिखा धमाकेदार डांस

Update: 2022-02-23 08:41 GMT

गोरखपुर के बेलीपार में बुधवार की सुबह 24 वर्षीय युवक की पेड़ से फंदे के सहारे लटकी हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी मची है, वही सुचना पर पहुंती पुलिस ने आनन फानन मे फंदे से युवक को उतारा लेकिन तबतक बहुत दे हो चुंकी थी, इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में मामला सुसाइड का है। लेकिन अभी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही असलियत का पता चलेगा।

बतादें कि  बेलीपार के जंगल दीर्घन सिंह निवासी 24 वर्षीय अभिषेक विश्वकर्मा उर्फ गोलू की ताल नंदौर में वसुंधरा सिटी के पास बेर के पेड़ में लटकती हुई लाश मिली। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। उधर गांव वालों को यकीन नहीं हो रहा है कि अभिषेक ने सुसाइड कर सकता है। उसका शव रस्सी से लटका हुआ था। जिस जिगह पेड़ पर शव मिला है वह उसके घर से एक किलोमीटर दूरी पर है।

परिजनों के अनुसार युवक मंगलवार की रात 3 बजे तक जाग रहा था और किसी युवती से बात कर रहा था। ​इसके बाद वह कब घर से निकला किसी को पता नहीं। सुबह शौच करने गए लोगों ने पेड़ से लटका शव देखा और पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने शव उतरवाया तो उसकी पहचान अभिषेक के रूप में हुई। युवक पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था। अभी चार दिन पहले ही उसके घर में बहन की शादी हुई है। पूरा परिवार शादी की खुशियों से सरोबार था और बुधवार को पूरा परिवार मौत के बाद गम में डूब गया है।

एसओ बेलीपार दिलीप पांडेय ने बताया कि युवक का पेड़ से लटका शव मिला है। प्रथम दृष्टया सुसाइड लग रहा है। पोस्टमार्टम ​के बाद असलियत पता चलेगा। अभी किसी ने कोइ्र तहरीर नहीं दी है।



Tags:    

Similar News