शाहजहांपुर में पुलिस टीम के साथ हुई मारपीट

Update: 2021-02-11 07:36 GMT

अभी उत्तर प्रदेश पुलिस ने कासगंज की घटना से निजात भी नहीं पाई थी कि तब तक शाहजहांपुर जिले में भी पुलिस टीम के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. ग्रामीणों ने सिपाहियों को घर के अंदर बंद कर बुरी तरह पीटा है.

सिपाहियों के साथ मारपीट और धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल हुआ है. यह पुलिस टीम छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई हुई थी उसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया सिपाहियों के साथ मारपीट की गई धक्का-मुक्की की गई और फिर पुलिस टीम पर पथराव की भी सूचना मिली है इस घटना से संबंधित लोगों में से पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना शाहजहांपुर जिले के थाना कलान कस्बे की है. इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर जिले के कई थानों की फोर्स पहुंच गई है. बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस की अभी स्थिति ठीक नहीं आ रही है जहां 3 दिन के भीतर पुलिस के साथ यह दूसरी घटना घट गई है.

वही कासगंज पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मुख्य आरोपी मोती के दाहिने हाथ नवाब को गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है ताकि आरोपियों के बारे में जानकारी मिल सके. नवाब का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है जल्द ही पुलिस प्रेस वार्ता करके इसकी जानकारी देगी. 

Tags:    

Similar News