एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

Prayagraj news, Prayagraj crime, Prayagraj accident, accident

Update: 2021-11-29 05:03 GMT

उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार देर रात बरात से लौट रहे एक ही बाइक पर सवार पांच लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, जिसने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना नवाबगंज हाईवे पर शिवम ढाबा के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के नवाबगंज के बुदौना गांव के रहने वाले रामसरन पाल (उम्र 60 वर्ष), उनके दो पुत्र, एक नाती और एक अन्‍य रिश्‍तेदार एक ही बाइक पर एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्‍ते में किसी अज्ञात वाहन ने उन्‍हें टक्‍कर मार दी। इस दुर्घटना में पांचों लोगों की मौत हो गई। यह हादसा श्रृंगवेरपुर हाईवे पर हुआ।

हादसे की सूचना मिलते ही बुदौना गांव में कोहराम मच गया। गांव में रामसरन पाल के घर ग्रामीणों और शुभचिंतकों की भीड़ जुट गई। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। गांव में हर कोई इस घटना को लेकर गमगीन है। लोग, एक ही बाइक पर पांचों लोगों के लौटने पर भी अफसोस जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ठंड की रात में एक ही बाइक पर लौट रहे लोगों का बाइक पर अच्‍छा संतुलन नहीं रह पाया होगा। यदि एक ही बाइक पर इतने लोग सवार न होते तो शायद यह दुर्घटना नहीं होती। उधर, पुलिस का कहना है कि बाइक को टक्‍कर मारकर भागे वाहन की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News