Punjab Free Electricity: हर घर को मुफ्त बिजली जल्द, CM केजरीवाल से मिले भगवंत मान

Update: 2022-04-12 14:12 GMT

दिल्लीः पंजाब विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने घोषणा की थी कि सरकार बनने पर हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त में दी जाएगी. अब ऐसा लग रहा है कि जल्द पंजाब सरकार (Punjab Govt) राज्य के लोगों को मुफ्त बिजली की सौगात देने वाली है. सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से उनके घर पर मुलाकात की है.

केजरीवाल के साथ मान की लंबी बैठक

सूत्रों ने बताया कि पंजाबवासियों को मुफ्त बिजली देने के संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बैठक की. यह बैठक सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई. ढाई घंटे तक चली बैठक में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा भी मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक पंजाब में 300 यूनिट बिजली हर घर को मुफ्त देने का प्लान तैयार हो गया है, जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी.

भगवंत मान ने किया ट्वीट

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने एक ट्वीट किया है. मान ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे लीडर और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी के साथ बहुत अच्छी मीटिंग हुई. बहुत जल्द पंजाब के लोगों को एक अच्छी खबर दूंगा। 



चुनाव से पहले आप ने किया था एलान

पंजाब में जीत हासिल करने से पहले विधान सभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की गारंटी दी थी. लेकिन पंजाब में सरकार बनने के बाद अभी तक लोगों को इस गारंटी का फायदा नहीं मिल रहा है. इसे लेकर विरोधी दल भी राज्य सरकार पर हमलावर हैं. शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस ने कहा था कि पंजाब के लोग 300 यूनिट मुफ्त बिजली का इंतजार कर रहे हैं.

Tags:    

Similar News