कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर छापेमारी, जानें पूरा मामला

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के कई ठिकानों पर आज सुबह-सुबह ही सीबीआई ने तलाशी अभियान चलाया.

Update: 2022-05-17 06:49 GMT

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के कई ठिकानों पर आज सुबह-सुबह ही सीबीआई ने तलाशी अभियान चलाया. जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा चल रहे एक पुराने मामले को लेकर आज कार्ति चिदंबरम के आवाज और उनके कार्यालय पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक कार्ति चिदंबरम और उनके सहयोगियों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. कार्ति चिदंबरम ने चाइनीज कंपनी के लोगों को अपने प्रभाव से वीजा दिलवाया था. इस वीजा के बदले 50 लाख रुपए लेने का आरोप है. उस समय उनके पिता केंद्रीय गृह मंत्री थे. साल 2011 का यह मामला है. इधर, सीबीआई छापेमारी के बाद कार्ति चिदंबरम ने केन्द्रीय जांच एजेंसी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं इसकी गिनती ही भूल गया कि कितनी बार यह छापेमारी हुई है. अवश्य इसका रिकॉर्ड बनेगा.

मंगलवार सुबह छापेमारी अभियान शुरू करने के बाद पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मैं गिनती भूल गया हूं कि ऐसा कितनी बार हुआ है. यह भी एक रिकॉर्ड बनेगा.'

Tags:    

Similar News