Raja Bhaiya Divorce: तलाक के मुद्दे पर पहली बार बोली राजा भैया की पत्नी, भानवी सिंह ने कहा कभी नहीं देंगी तलाक

यूपी के प्रतापगढ़ में कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने पहली बार तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जानिए उन्होंने क्या कहा..

Update: 2023-08-28 10:14 GMT

राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह की तस्वीर।

UP News: उत्तर प्रदेश स्थित प्रतापगढ़ में कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह के बीच शुरु हुए विवाद ने सबको चौका दिया है। कल राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने कहा है कि वह कभी तलाक नहीं देंगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे जो कहना था मैंने कोर्ट में कह दिया है।

आगे उन्होंने कहा मुझे कुछ कहना नहीं है। मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। जो हमको कहना था मैंने कोर्ट में कह दिया है। परिवार हमेशा एक रहें हैं और एक ही रहेंगे। बच्चों के भविष्य के सवाल पर भानवी ने कहा कि उनका भविष्य अच्छा रहेगा। तलाक हम कभी देंगे नहीं। भगवान जो भी करते हैं अच्छा करते हैं। हमने लिखित रूप में कोर्ट में दे दिया है। मैंने जो भी कोर्ट में लिखकर दिया है, उस पर मैं स्टैंड करती हूं।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें तलाक का मामला राजा भैया ने कोर्ट में दायर किया है। रानी भानवी सिंह ने कोर्ट में दिए जवाब में राजा भैया द्वारा कथित तौर पर मारपीट किए जाने का भी जिक्र है। भानवी सिंह ने कोर्ट में दावा किया था कि राजा भैया ने उनके साथ मारपीट की और धमकाया। उन्होंने आरोप लगाया है कि सितंबर 2020 से ही राजा भैया ने उन्हें घर में आने से मनाकर रखा है। आपको बता दें दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में चल रहे इस मामले में राजा भैया की पत्नी ने अपना जवाब दाखिल किया है।

भानवी सिंह ने अपने जवाब में दावा किया कि राजा भैया के अवैध संबंध हैं और उनसे मारपीट की। वह अपने बच्चों की पढ़ाई दिल्ली में करवा रही हैं। तलाक केस में कोर्ट में दाखिल जवाब में भानवी सिंह ने दावा किया है कि उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई और उन्हें लखनऊ के मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि साल 2015 के अप्रैल में उनसे मारपीट की गई थी।

Also Read: बलिया में तीन बदमाशो ने घर मे घुसकर लड़की के सिर में मारी गोली मौके पर ही मौत

Tags:    

Similar News