पढिये मजेदार जोक्स : एक विद्यार्थी ने बड़े मासूमियत से अपने टीचर से पूछा, मैडम यह बच्चा कैसे होता है फिर मैडम ने जवाब दिया

Update: 2021-10-24 09:19 GMT

जोक्स नंबर 1: छोटे कस्बे की रहने वाली एक महिला को मुंबई में नौकरी मिल गई . वह अकेली ही नौकरी ज्वाइन करने पहुंची, वहाँ कंपनी ने उसे रहने के लिए एक फ़्लैट भी दे दिया.महिला ने सोचा कि अपने पति को सूचना दे दूँ ताकि उन्हें चिंता न हो. उसने पति के लिए sms लिखा परन्तु गलती से गलत नंबर पर भेज दिया.जिस आदमी को वह sms मिला उसकी पत्नी गुजर गई थी और वह अभी-अभी अंतिम संस्कार करके लौटा था.sms पढ़ते ही वह आदमी बेहोश हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा …आखिर ऐसा क्या लिखा था sms में ……… आप भी पढ़िए -"डियर, मैं सही-सलामत पहुँच गई हूँ और यहाँ रहने के लिए अच्छी जगह भी मिल गई है…. आप बिलकुल चिंता मत करना बस 1-2 दो दिन में ही आपको भी बुला लूंगी ….

जोक्स नंबर 2: एक आदमी की पत्नी मॉल में कहीं इधर उधर हो गई.थोड़ी दूर यहाँ-वहाँ देखने के बाद वह एक खूबसूरत सेल्सगर्ल के पास पहुंचा और बोला – "क्या आप पांच मिनट मेरे पास खड़े रहकर बातें कर सकती हैं ?"सेल्सगर्ल – "क्यों ? इससे आपको क्या फायदा होगा ?"आदमी – "दरअसल मेरी पत्नी यहीं-कहीं गुम हो गई है और मुझे दिख नहीं रही… जैसे ही वह मुझे आपसे बातें करते हुए देखेगी सीधी गोली की तरह यहाँ चली आएगी … !"

जोक्स नंबर 3: एक नवविवाहित जोड़ा ट्रेन में सफर कर रहा था.पत्नी बोली – "जानू, मेरे सिर में दर्द हो रहा है …"पति उठा और उसने पत्नी के माथे को चूम लिया.थोड़ी देर बाद पत्नी फिर बोली – "मेरी आँखों में जलन हो रही है …"पति ने प्यार से उसकी आँखों को भी चूम लिया.फिर थोड़ी देर बाद …पत्नी – "मेरे हाथों में ऐंठन हो रही है …"पति ने उसके हाथों को चूम लिया….…सामने वाली बर्थ पर एक बूढ़ा यात्री, जो काफी देर से यह सब देख रहा था, बोला – "बेटा, बवासीर का भी इलाज़ करते हो क्या … ?"

जोक्स नंबर 4: पत्नी (फोन पर) – कहां हो आप ?पति – तुम्हें वो ज्वेलरी शॉप याद है जहां हम दोनों पिछले साल गए थे और तुम्हें एक डायमण्ड सेट बहुत पसंद आया था पर मेरे पास उसे खरीदने के लिए पैसे नहीं थे …पत्नी – हाँ … तो ?पति – और मैंने तुमसे वादा किया था कि एक दिन जरूर दिलवाऊंगा …पत्नी (खुश होते हुए ) – हाँ हाँ ….मुझे सब याद है … !पति – हाँ तो अभी मैं उसी के बाजू वाली दुकान पर बाल कटवा रहा हूँ ….. !

Tags:    

Similar News