समस्तीपुर:बदमाशों के हौसले हो रहे बुलंद,बैंक में की लूटपाट

बदमाशों ने दो दिनों में एक के बाद एक तीन बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी है

Update: 2021-08-08 07:00 GMT

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे है.लगातार लूट,मर्डर की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है.हाल ही में पूर्व मुखिया को बदमाशों ने गोलियों से सरेराह छलनी कर दिया था.जिसके बाद फिर बीते शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े  बैंक ऑफ इंडिया में लूट की घटना को अंजाम दिया है.जहा बताया जा रहा है की बैंक से लूटेरो ने 16.76 लाख रुपये की डकैती कर ली. बैंक में चार बदमाश हथियार के साथ घुसे और लूट की घटना को अंजाम दिया. यह पूरा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ स्थित बैंक ऑफ इंडिया का है. बदमाशों ने हथियार के बल पर कैश काउंटर व बोल्ट खुलवाकर 16 लाख 76 हजार रुपये लेकर फरार हो गए.

बदमाशों ने बैंक के अंदर लूटपाट के दौरान सभी कर्मियों को पिस्टल के बल पर एक कमरे में बंद कर दिया था और उनके साथ धक्का-मुक्की व गाली गलौज भी की. घटना को लेकर बैंक अधिकारी अभिषेक रंजन ने कहा कि दोपहर एक बजे के आसपास चार की संख्या में अपराधी आए थे.पिस्टल दिखाकर चाभी ले ली. पहले काउंटर से कैश लिया और फिर बोल्ट खुलवाकर रुपये ले लिए.

वही बैंक अधिकारी ने ही बताया कि बदमाश लगभग 16.76 लाख रुपये लूटकर फरार हुए हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी अजिताभ कुमार, एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुटे हैं. घटना के बाद पुलिस ने इस लूट की वारदात के पीछे बदमाशों की धरपकड़ के लिए सीमा पर नाकेबंदी करते हुए छापेमारी शुरू कर दी है.

बता दें कि समस्तीपुर में अपराधी इन दिनों बेखौफ हो गए हैं.बदमाशों ने दो दिनों में एक के बाद एक तीन बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी है. पुलिस अभी गुरुवार की रात हलई ओपी थाना क्षेत्र के जोरपुरा गांव में हुई किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या मामले, शुक्रवार की सुबह मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग के पूर्व मुखिया की हत्या मामले की जांच कर ही रही थी कि अब बैंक में हुई लूट ने पुलिस का सिरदर्द बढ़ा दिया है.





Tags:    

Similar News