आलू के पराठे को लेकर पति-पत्नी में हुआ ऐसा झगड़ा, पति की मौत

झगड़े के बाद पति घर से बाहर चला आया और कुछ दूर निकल गया. इसके बाद जब आसपास के लोगों ने कुछ समय बाद देखा तो पति की लाश मिली और फिर इसके बाद हड़कंप मच गया.

Update: 2022-12-10 06:41 GMT

पति और पत्नी के बीच झगड़े होना कोई नई बात नहीं है ऐसे मामले सामने आते रहते हैं लेकिन ये झगड़े कभी-कभी आगे बढ़ जाते हैं और बेहद विकराल रूप ले लेते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब पति पत्नी के बीच आलू के पराठे को लेकर झगड़ा शुरू हुआ और इसका परिणाम यह निकला कि इसमें पति की मौत हो गई. हालंकि इसके बाद और भी नए खुलासे हुए.

खाने के लिए आलू का पराठा मांगा तो..

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पति का नाम लक्ष्मण है उसकी शादी बुलंदशहर के रहने वाली युवती से 7 साल पहले हुई थी. बताया गया कि हाल ही में पति ने अपनी पत्नी से खाने के लिए आलू का पराठा मांगा तो इसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया. आलू के पराठे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने घर छोड़ दिया और बाहर निकल आए.\

बहनोई के बीच अवैध संबंध का आरोप

इसके कुछ ही देर बाद पति का शव सिविल लाइन क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला. शव के मिलते ही वहां हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने पत्नी को पुलिस के हवाले कर दिया और आरोप लगाया कि पत्नी ने अपने बहनोई के साथ मिलकर पति की हत्या की है. परिजनों ने पत्नी और उसके बहनोई के बीच अवैध संबंध का आरोप लगाया है.

मामले की जांच शुरू

उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच भी शुरू हो गई है. परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात पति ने पत्नी से खाने में आलू के पराठे मांगे थे. इससे पत्नी नाराज हो गई और पति से गाली-गलौज करने लगी, फिर पति बाहर चला गया लेकिन वहां हत्या कर दी गई.

Tags:    

Similar News