भारतीय टीम ने पाक को दी करारी हार, सीएम योगी ने पोस्ट कर टीम इंडिया को दी बधाई, बोले भारत माता की जय

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को विश्व कप के मुकाबले में एक बार फिर से हरा दिया है। भारतीय टीम की जीत पर यूपी के सीएम ने टीम को बधाई दी है।

Update: 2023-10-14 15:35 GMT

भारतीय टीम ने पाक को दी करारी हार, सीएम योगी ने पोस्ट कर टीम इंडिया को दी बधाई।

India vs Pakistan Match: वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया है। भारत पाक के बीच यह मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। विश्व के इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को सात विकेटों से हराकर जीत दर्ज की है। भारत की इस जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीम इंडिया को बधाई दी है। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी है।

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में जीत की हैट्रिक

सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि बधाई! पूरी भारतीय क्रिकेट टीम का अभिनंदन। भारत माता की जय #INDvsPAK #ICCCricketWorldCup23"

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने पाकिस्तान को 42.5 ओवर में 191 रन पर आल आउट करने के बाद 30.3 ओवर में ही तीन विकेट पर 192 रन बनाकर वर्ल्ड कप में जीत की हैट्रिक लगा दी है। भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बलबूते और कप्तान रोहित शर्मा की 86 रन की आतिशी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को सात विकेट से हराया।

कप्तान रोहित शर्मा की आतिशी पारी

पाकिस्तान द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा करने के लिए मैदान पर उतरी टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की। टीम इंडिया की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने फिर एक तूफानी पारी खेली। इस तूफानी पारी में हिटमैन ने 63 गेंदों पर 86 रन बनाए, इस दौरान उनके बल्ले से छह चौके और छह छक्के मारे। वहीं इनके अलावा शुभमन गिल और विराट कोहली ने 16-16 रन बनाए। श्रेयस अय्यर 53 और केएल राहुल 19 रन पर नाबाद टीम को जीत दिलाए। श्रेयस ने भारत के जीत के लिए विजयी चौका मारा और अपना अर्धशतक पूरा किया। इस मैच में गेंदबाजी की बात की जाए तो जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और रविंद्र जड़ेजा ने दो-दो विकेट झटके।

Also Read: प्रयागराज में अचानक मंडराने लगा सेना का हेलीकाप्टर, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानें कारण

Tags:    

Similar News