खो खो महिला खिलाड़ी का शव रेलवे ट्रैक के पास मिलने मची सनसनी, परिजनों के उड़े होश

Update: 2021-09-10 17:39 GMT

फैसल खान 

बिजनौर एक महिला खो खो खिलाड़ी का शव आज शाम रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भिजवा दिया है।शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला खिलाड़ी की हत्या गला घोट कर की गई है।इस हत्या के पीछे कौन है इसकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

उधर मृतिका का बहन प्रिया का कहना है कि उसकी बहन सुबह 11:40 पर घर से रिज्यूम लगाने के लिए निकली थी। लेकिन घर ना पहुंचने पर जब उसको फोन किया गया तो उसने फोन नहीं उठाया। बाद में उसकी चाची को खबर मिली कि रेलवे ट्रैक के पास एक लड़की का शव मिला है। वह स्पोर्ट्स खिलाड़ी थी उसके साथ गलत काम करके उसकी हत्या की गई है।इस हत्या में दो से ज्यादा लोग शामिल हो सकते है।

थाना कोतवाली शहर के कुटिया कॉलोनी की रहने वाली 24 वर्षीय बबीता नाम की महिला खो खो खिलाड़ी का शव बिजनौर रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक के किनारे मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मृतक बबीता के शव को मौके से निकालकर पीएम हाउस भेजा है। हत्या किसने और क्यों की अभी इन कारणों का पता नहीं चल पाया है। महिला खो-खो खिलाड़ी का शव मिलने के बाद घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतिका के घरवालों ने जीआरपी पुलिस को हत्या की तहरीर देते हुए अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इस घटना को लेकर जीआरपी पुलिस छानबीन में जुट गई है। सूचना मिलने पर मौके पर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने भी पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया है। एसपी ने इस घटना के संबंध में मीडिया के कैमरे सामने बोलने से मना कर दिया है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बातचीत के दौरान बताया कि खो खो महिला खिलाड़ी का शव रेलवे ट्रैक के पास से मिला है।हत्या किसने और क्यों की इसके बारे में पता किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा लिख कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News