MBBS छात्रा की मौत से मचा परिवार में कोहराम, परिजन हत्या करने का लगा रहे ही आरोप

Update: 2021-09-13 12:03 GMT

सोनीपत। गोहाना के भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में पढ़ने वाली एमबीबीएस फाइनल की छात्रा की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई. मृतक छात्रा का नाम रुचि है जो रोहतक शहर के छोटू राम नगर की रहने वाली थी. रूचि देर रात अपनी एक फ्रेंड के जन्मदिन की पार्टी बनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ मुरथल ढाबे पर खाना खाने के लिए जा रही थी. लेकिन रास्ते में उनकी गाड़ी पलट गई जिस दौरान हादसे में रूचि की मौत हो गई. वहीं मृतक छात्रा रूचि के परिवार वालों ने उसकी हत्या (Murder) की आंशका जताई है. रूचि के परिवार वालों का कहना है की रूचि की हत्या की गई है और इसे हादसा दिखाया जा रहा है. वहीं पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को छात्रा रुचि की फ्रेंड डॉ. रेनू का जन्मदिन था. वो एक बार तो मुरथल ढाबे पर जन्मदिन सेलिब्रेट करके महिला मेडिकल कॉलेज में वापस आ गई थी, लेकिन दोबारा से देर रात को 6 छात्राओं को भूख लग गई. इसके बाद सभी दोस्त वापस मुरथल ढाबे की तरफ चल पड़ते हैं. रास्ते में नदीपुर माजरा गांव के पास अचानक से गाड़ी पलट गई. जिसमें छात्रा रुचि की मौत हो गई. वहीं मृतका के परिजनों ने हादसे पर सवाल उठाते हुए इसे हत्या बताया है.

मृतक छात्रा के परिजनों ने एक लड़के और पांच एमबीबीएस छात्राओं पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पोस्टमार्टम करवाने के लिए पुलिस ने महिला मेडिकल कॉलेज में शव को रखवाया है और पुलिस सभी एमबीबीएस छात्राओं से गहनता से पूछताछ कर रही है.

फिलहाल पुलिस इस मामले में मीडिया से दूरी बनाए हुए है. मामले की जांच कर रहे गन्नौर थाने के एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि उन्हे सुबह सूचना मिली थी कि महिला मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस की छात्रा जन्मदिन की पार्टी के दौरान मुरथल ढाबे पर खाना खाने गई थी. इसी दौरान उनकी गाड़ी पलट गई, जिसकी वजह से रूचि की मौत हो गई. इस मामले की जांच की जा रही है.


Tags:    

Similar News