बदमाशों ने पशु व्यापारी से 4 लाख रुपये लुटे, पुलिस जाँच में जुटी

पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Update: 2021-09-14 05:30 GMT

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बदमाश बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे है.अब मसूरी इलाके में पशु व्यापारी से लाखों रुपये की लूट का मामला सामने आया है.वारदात को कार सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है.मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस कोशिशें कर रही है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपको बता दे कि, शहीद नगर निवासी मोहम्मद नासिर का पशु व्यापार का काम है. नासिर अपने ऑफिस से गांव गुड घड़ी जा रहे थे. नासिर ने बताया कि जैसे ही वे हाईवे एनएच 91 रामपुर घड़ी के पास पहुंचे तो स्विफ्ट कार सवारों ने उन्हें रोक लिया. नासिर ने बताया नकाबपोश ने गाड़ी का शीशा नीचे करने को कहा, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. इस पर नकाबपोश बदमाशों ने ईट से शीशा तोड़ दिया और सिर पर पिस्टल तान दी. पिस्टल के दम पर बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए. इतना ही नहीं बदमाश मोबाइल फोन और कार की चाबी लेकर भी फरार हो गए.

नासिर ने किसी तरह इस घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी और मौके पर पुलिस पहुंची. गाजियाबाद एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी देहात ने बताया कि मोहम्मद नासिर का मीट फैक्ट्री में पैसे के लेनदेन के लिए आना होता है. ऐसे में हो सकता है कि पहले से किसी को भी उनका पैसों का लेनदेन या रहता है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.




Tags:    

Similar News