एक तरफा प्यार में ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, पुलिस एनकांउटर में आरोपी को लगी गोली

ट्रिपल मर्डर के आरोपी को लगी गोली, हथियार छीनकर हिरासत से भागने की कर रहा था कोशिश

Update: 2022-04-26 06:47 GMT

ट्रिपल मर्डर के आरोपी को लगी गोली और घटना स्थल पर जांच करती पुलिस

गोरखपुर के खोराबार थाना इलाके के रायगंज में सोमवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां तरफा प्यार में युवक ने युवती और उसके मां-बाप की धारदार हथियार से युवक ने हत्या कर दी। 

उधर, हत्या के बाद आरोपी आलोक पासवान खुद ही थाने पहुंच गया और उसने ही तीन हत्या की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही एडीजी अखिल कुमार, डीआईजी जे. रविंद्र गौड़, एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक गामा के भतीते केशव ने आलोक के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद (45) विदेश में रहते थे। चार महीने पहले घर आए और गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है। वहीं पर पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे।

गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी 27 अप्रैल को होनी है। सोमवार रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से अपनी पत्नी संजू (38) बेटी प्रीति (20) के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आलोक ने प्रीति को देखते ही प्यार का इजहार कर दिया।

प्रीति के इनकार करते ही आलोक ने धारदार हथियार से उसके सिर पर हमला कर दिया। वार इतना तेज था कि उसका सिर बीच से फट गया। यह देख पिता गामा और मां संजू दौड़े तो सिरफिरे ने उनके भी सिर पर हमला कर दिया।

मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। सुनसान जगह पर वारदात होते किसी ने नहीं देखी। थोड़ी देर बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर हत्या की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने गांव के प्रधान सुग्रीव से संपर्क किया और मौके पर फोर्स रवाना हो गई।

गामा निषाद तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। दूसरे नंबर के भाई रामा हैं तो सबसे छोटे सरविंद। अन्य दोनों भाई अपने पुश्तैनी मकान में ही रहते हैं। गामा के तीन बच्चे थे सबसे बड़ा सुग्रीव है जो कि बाहर रहकर कमाता है। बेटी प्रीति है जिसकी हत्या हो चुकी है। छोटा बेटा अक्षय है, जो छठवीं में पढ़ता है। वह मां-बाप के साथ जाने के बजाय दूसेरे रास्ते से निकला था इसलिए उसकी जान बच गई।

ट्रिपल मर्डर के आरोपी को लगी गोली, हथियार छीनकर हिरासत से भागने की कर रहा था कोशिश

पति-पत्‍नी और बेटी को सरेराह गला रेतकर बेरहमी से मौत के घाट उतार देने के आरोपी को पैर में पुलिस की गोली लगी है। उसे कल रात हुई वारदात के बाद मौके से गिरफ्तार किया गया था। आज पुलिस उसे मौका ए वारदात पर कत्‍ल में इस्‍तेमाल हथियार की बरामदगी के लिए ले गई थी। पुलिस के मुता‍बिक इसी दौरान आरोपी ने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें आरोपी घायल हो गया। घायलावस्‍था में आरोपी को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

तिहरे हत्‍याकांड के बाद गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। हत्यारोपी आलोक कुमार पासवान का रायगंज गांव में ही ननिहाल है। उसके मामा ने उसकी हरकतों की वजह से उसे यहां रहने से मना कर दिया था। इसके बाद भी संतकबीरनगर से आकर सिरफिरा लड़की को परेशान करता था। सोमवर की रात वहीं से आकर उसने तिहरे हत्‍याकांड को भी अंजाम दिया।

 

Tags:    

Similar News