एक ही आशिक से प्रेम करने वाली दो सगी बहनों ने आशिक पर दर्ज कराया मुकदमा

आशिक को प्रेमिका के पड़ोसी दुश्मन से मित्रता करना पड़ा भारी प्रेमिकाओ ने आशिक व पड़ोसी दुश्मन पर लिखवाया मुकदमा

Update: 2022-03-02 11:23 GMT

कौशांबी सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की दो सगी बहनों ने अपने आशिक के ऊपर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। दोनों बहनों ने अपने आशिक के ऊपर 15 दिन के अंतराल में एक ही धारा में मुकदमा पंजीकृत कराया है। दोनों सगी बहन एक ही युवक से प्रेम कर रही थी बड़ी बहन शादी शुदा होने के बाद भी युवक से आशिकी फरमाया करती थी

घटनाक्रम के अनुसार आशिक युवक मनौरी का रहने वाला है प्रेमिका बहनों के बुलाने पर प्रेमी युवक अक्सर सराय अकिल थाना क्षेत्र के प्रेमिका के गांव आया जाया करता था आते जाते प्रेमिका के पड़ोस में रहने वाले प्रेमिका के दुश्मन से प्रेमी युवक की दोस्ती हो गई कुछ दिनों बाद आशिक की दोस्ती की जानकारी अपने दुश्मन से हुई तो प्रेमिकाए आशिक पर दबाव बनाने लगी जिस दबाव का आशिक पर कोई प्रभाव नहीं पड़ सका जिसके बाद अपने ही आशिक के ऊपर एक ही महीने मे अलग-अलग तारीख को छेड़खानी की धाराओं मे मुकदमा लिखवाया है। प्रेमिकाओ ने आशिक के मित्र के अपने दुश्मन पड़ोसी युवक को भी मुकदमे मे फसा दिया ।

सच्चाई पर गौर करें तो दोनों सगी बहनों का मनौरी के एक युवक से लंबे समय से लव रिलेशन चला रहा है। जिनका प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था दोनों बहने आशिक युवक से फोन पर अश्लील वीडियो कॉल किया करती थी प्रेमी को यह नहीं पता था कि इन प्रेमिका वाहनों का अपने पड़ोसी युवक के परिवार से दुश्मनी भी है आशिक को दुश्मन के साथ देख कर दोनो बहने आशिक पर आग बबूला हो गई और आशिक को सबक सिखाने के लिए ठान लिया जिसके बाद एक कुंवारी बहन ने आशिक के साथ पड़ोसी दुश्मन युवक के ऊपर छेड़खानी की धारा में अभियोग पंजीकृत कराया है। जिसके कुछ दिन बाद दूसरी विवाहिता बहन ने आशिक के साथ पड़ोसी दुश्मन युवक के ऊपर छेड़खानी का अभियोग स्थानीय थाना में पंजीकृत कराया है।

Tags:    

Similar News