विवाहिता प्रेमिका से प्रेमी ने गिफ्ट के तौर पर पति का मांगा जान, फिर सुपारी किलर से कराई हत्या

Update: 2022-02-24 10:55 GMT

बिहार के भागलपुर में हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहा पर विवाहिता प्रेमिका के चक्कर में प्रेमी ने उसकी पति का पांच लाख में मर्डर का करवा दिया।  मृतक की पत्नी ने भी अपने प्रेमी से नए साल के गिफ्ट के रूप में पति को रास्ते से हटाने की मांग की थी। इसके लिए आरोपी प्रेमी ने जमीन बेचकर 5 लाख रुपए का इंतजाम किया और प्रेमिका के पति की सुपारी दी। हत्या 31 दिसंबर की रात की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी, उनके प्रेमी समेत 5 को गिरफ्तार कर लिया है।

सदर SDPO एसके सरोज ने बताया कि मरंगा थाना क्षेत्र के सत्संग विहार के मेडिकल दुकानदार मोहन दास की हत्या की साजिश उसकी पत्नी चुमकी दास ने अपने प्रेमी केनगर परोरा निवासी आयुष कुमार उर्फ सौरभ साह के साथ मिलकर रची थी। पिछले 4 सालों से दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। जब पति को अपनी पत्नी पर शक हो गया तो उसने पत्नी का मोबाइल छीन कर उसके साथ मारपीट की। इससे पत्नी गुस्से में रहने लगी थी।

सदर SDPO एसके सरोज ने बताया कि दवा दुकानदार मोहन दास की पत्नी चुमकी दास से पिछले 4 सालों से प्यार करने वाले प्रेमी आयुष कुमार उर्फ सौरभ साह ने शूटर रमण कुमार को दी थी। मोहन दास हत्याकांड में एसपी द्वारा गठित पुलिस टीम ने मृतक की पत्नी चुमकी दास समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक शूटर फरार है, जिसकी जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी।

हत्याकांड में वैज्ञानिक जांच में जब मृतका की पत्नी के मोबाइल के कॉल डिटेल की जांच की गई तो उसमें एक नम्बर पर दिन में कई बार बात करने का पता चला। फिर उसका कॉल डिटेल निकालने पर पता चला कि वह आयुष कुमार से बात करती थी। फिर दोनों पर नजर रखी जाने लगी। इसके बाद खुलासे मेें सहयोग मिला और सभी आरोपियों को केनगर के परोरा से गिरफ्तार किया गया। इसमें एक शूटर जो परोरा चौक का रहने वाला है, वह फरार है।

सदर SDPO एसके सरोज ने बताया कि 4 साल पहले आयुष, मोहन दास के सम्पर्क में आया और उसके घर आने-जाने लगा था। इसी दौरान मोहन दास की पत्नी से उसका प्रेम-संबंध हो गया। 31 दिसंबर की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने मेडिकल दुकान पर बैठे मोहन दास की तीन गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पुलिस अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मृतक के भाई दीपक दास पिता सुबोल दास के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया था।

Tags:    

Similar News