सूबे में बदलाव हवा बह रही है: तेजस्वी

Update: 2021-10-19 13:11 GMT

तारापुर।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सूबे में बदलाव की हवा बह रही है। 2020 में सरकार बनाने से चूक गए, वर्तमान सरकार ने राजद प्रत्याशियाें को जबरन हराया। इससे घबराने की जरूरत नहीं है, उप चुनाव में तारापुर और कुशश्वेर स्थान की सीटें जीत गए तो बिहार में राजद की सरकार बनना तय है।

नेता प्रतिपक्ष मुंगेर के तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन संग्रामपुर प्रखंड में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे। नेता प्रतिपक्ष ने तारापुर से राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह को वोट देने की अपील की। उन्होंने संग्रामपुर की जनता से राजद प्रत्याशी को विधानसभा भेजने की बात कही। तेजस्वी ने कहा कि पिछले चुनाव में महज 12 हजार वोट मिलते तो आज सूबे में राजद की सरकार होती। तेजस्वी ने सृजन घोटाले पर सरकार को घेरा। जिले से लेकर प्रखंड में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चौपट है।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के स्टार प्रचारक और विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव तीन दिन के दौरे पर मुंगेर जिले के तारापुर प्रखंड के पचास से अधिक गांवों का दौरा कर प्रचार और कई हिस्सों में रोड शो किया।

तेजस्वी ने कहा कि हम कहने आए हैं कि एकजुट होकर आरजेडी और लालू यादव के हाथों को मजबूत कीजिए। नीतीश सरकार चोर दरवाजे से बनी है। सब लोगों ने देखा कि चार बजे तक हम लोग आगे थे, उसके बाद काउंटिंग बंद करा दी गई।उन्होंने कहा कि बेईमानी के बावजूद भी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को एक करोड़ 56 लाख वोट मिले।

Tags:    

Similar News