एक और अपराधी नन्हे लंगड़ा के खिलाफ चला योगी सरकार बुलडोजर

पुलिस प्रशासन और बरेली विकास प्राधिकरण की संयुक्त कार्रवाई में स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा उर्फ रियासत की करोड़ों की संपत्ति पर कार्रवाई की है

Update: 2021-09-17 05:30 GMT

बरेली: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है.ऐसे में अब बरेली में भी एक अपराधी की संपत्ति पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. पुलिस प्रशासन और बरेली विकास प्राधिकरण की संयुक्त कार्रवाई में स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा उर्फ रियासत की करोड़ों की संपत्ति पर कार्रवाई की है.

फतेहगंज पश्चिमी में स्थित एक हजार वर्ग मीटर में बने स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा के बैंक्वेट हॉल पर प्रशासन का बुलडोजर चला. बुलडोजर से तस्कर की संपत्ति को जमींदोज कर दिया गया. बैंक्वेट हॉल की कीमत करीब 15 करोड़ बताई जा रही है. पुलिस अभी तस्कर की अन्य संपत्तियों की भी जांच कर रही है.

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि, फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने एक हफ्ते पहले स्मैक की बड़ी खेप के साथ तस्कर नन्हे लंगड़ा को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस को जानकारी हुई कि तस्कर ने स्मैक की तस्करी से करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी बनाई है. पुलिस की जांच में अभी तक तस्कर ने 5 मकान, 40 बीघा खेती, और एक बैंक्वेट हॉल बनाया है. इसके अलावा पुलिस तस्कर के रिश्तेदारों का भी कुंडली खंगालने में लग गई है.

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस तस्करों की संपत्तियों का विवरण जुटा रही है. उन्होंने बताया कि नन्हे लंगड़ा को लंबे समय से गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन हर बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. पिछले हफ्ते पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने उसे स्मैक की बड़ी खेप के साथ फतेहगंज पश्चिमी में गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी के बाद उसकी संपत्ति का आकलन किया गया.


Tags:    

Similar News