भूमि पेडनेकर का यह वीडियो देखकर हैरान रह जायेंगे

Update: 2021-10-11 04:14 GMT

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) खाने-पीने और घूमने की बहुत शौकीन हैं. उन्होंने कुछ घंटे पहले एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने खाने-पीने की झलक फैंस को दिखाई है. इसमें उन्होंने अपनी ट्रैवल मूमेंट की झलक भी फैंस के साथ शेयर की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह खाने को कितना एन्जॉय कर रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने अपने बुदापेस्ट ट्रिप की झलक भी फैंस को दिखाई है. उन्होंने बताया कि उन्होंने घूमने और खाने में कभी गिल्ट फील नहीं होता. वह खुश होती हैं.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Video) के इस वीडियो में डेओर्रो एक्स क्रिस ब्राउन का सॉन्ग 'फाइव मोर आवर्स' बज रहा है. इसमें भूमि खूब मस्ती करती हुईं भी नजर आ रहे हैं. इसमें उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"मैं घूमने से लेकर खाने तक. जीरो प्रतिशत गिल्ट, सौ प्रतिशत हैप्पीनेस." उन्होंने हैशटैग फूडी और माय काइंड ऑफ पार्टी भी लिखा है. भूमि की इस पोस्ट पर उनकी बहन समेत कई एक्ट्रेस और उनके फैंस ने भी कमेंट किए हैं.

समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) ने कमेंट में लिखा,"डूड तुमने मुझे बहुत तेज भूख लगवा दी!!! क्यों!!! अब मुझे वापस जाकर ये सब दोबारा खाने की जरूरत है." एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने भी कमेंट में फायर वाले इमोजी के साथ 'ओएमजी भूमि' लिखा है. वहीं, वर्धा खान नाडियावाला ने कमेंट में लिखा,"मैं भी घूमने और खाने की शौकीन हूं… क्यूटेस्ट वीडियो भूमि."

भूमि पेडनेकर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में भूमि ने बुदापेस्ट वेकेशन की झलक दिखाई है. इसमें वह यॉट पर बिकिनी में ड्रिंक्स पीती हुईं भी नजर आ रही हैं. भूमि इस साल अगस्त में अपनी बहन के साथ बुदापेस्ट वेकेशन पर गई थीं. इस दौरान दोनों ने बहनों ने जमकर मस्ती की थी.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो भूमि पेडनेकर इन दिनों फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपॉजिट हैं. हाल में उन्होंने फिल्म 'बधाई दो' के शूटिंग पूरी की है.


Tags:    

Similar News