महबूबा मुफ्ती के बयान पर बीजेपी नेता भड़के बोले, तालिबानी सोच रखती हैं मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा था कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों है? कुछ लोग ऐसे नारे भी लगा रहे हैं कि देश के गद्दारों को गोली मारो… .

Update: 2021-10-26 13:11 GMT

 कश्मीर: महबूबा मुफ़्ती के बेतुका बयानों पर बीजेपी के नेताओं जोरदार पटलवार किया है। जम्मू कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने महबूबा मुफ़्ती को तालिबानी सोच वाली बताया है। जबकि हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा है महबूबा मुफ़्ती का डीएनए ख़राब है। उन्होंने कहा कि उन्हें साबित करना होगा कि वह कितना भारतीय हैं। बता दें कि टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत के बाद जश्न मनाने वालों का महबूबा ने सपोर्ट किया था। उन्होंने विराट कोहली का उदाहरण दिया था।

महबूबा मुफ्ती ने  ट्वीट किया था, गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा था कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों है? कुछ लोग ऐसे नारे भी लगा रहे हैं कि देश के गद्दारों को गोली मारो… . आगे उन्होने कहा था कि कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर के अलग होने और विशेष दर्जा छीनने पर मिठाइयां बांटकर जश्न मनाए गए थे।

उन्होने कहा कि आइए, इसे विराट कोहली की तरह सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बधाई दी थी। जम्मू-कश्मीर के चक मंगा क्षेत्र में पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ लोग जश्न मना रहे थे। जीत का जश्न मनाने की सूचना पर पुलिस ने 6 लोगो को हिरासत में लिया था। पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने को लेकर लोगों में गुस्से को लेकर महबूबा ने ट्वीट किया था।


Tags:    

Similar News